Home / हिंदी / मुलायम सिंह ने अखिलेश पर साधा निशाना,बोले- “जिस व्यक्ति ने अपने बाप को धोखा दिया, उस पर जनता क्या विश्वास करेगी।”

मुलायम सिंह ने अखिलेश पर साधा निशाना,बोले- “जिस व्यक्ति ने अपने बाप को धोखा दिया, उस पर जनता क्या विश्वास करेगी।”

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में साफ किया कि वह फिलहाल नई पार्टी का गठन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना रुख साफ किया। उन्होंने यहां केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने तीन साल में कोई वादा पूरा नहीं किया। मोदी सरकार की नोटबंदी ने लोगों की कमर तोड़ दी। यूपी में कानून का शासन खत्म हो गया है। बीएचयू में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। यूपी सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। गांव तो छोड़ लखनऊ में भी बिजली नहीं है। यूपी में योगी सरकार के बिजली के संबंध में सारे वादे फेल हो गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘अखिलेश मेरे बेटे हैं इसलिए उनको मेरा आर्शीवाद जरूर है लेकिन मैं उनके फैसलों से सहमत नहीं हूं।’ इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि आपको पार्टी अध्यक्ष बनाने की बात कही थी तो उस पर मुलायम बोले, ‘जिस व्यक्ति ने अपने बाप को धोखा दिया, उस पर जनता क्या विश्वास करेगी।’

हालांकि शुरुआत में कयास लगाए जा रहे थे कि वो इस प्रेसवार्ता में नई पार्टी बनाने की घोषणा कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नई पार्टी बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने साफ कहा कि वो किसी भी तरह की नई पार्टी बनाने की बात से इनकार कर दिया।

इसी साल जनवरी में अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी की कमाने अपने हाथ में ले ली थी। समाजवादी पार्टी के दोनों धड़ों में जारी रस्साकशी के बीच शनिवार को अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे ‘नकली समाजवादियों’ से सावधान रहें।

Comments

About Team Postman

Check Also

योगी सरकार ने 2018 में उत्तर प्रदेश से जापानी बुखार को ख़त्म करने के लिए की पूरी तैयारी – पढ़ें और जानें कैसे

योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के नौनिहालों के सबसे बड़े दो दुश्मनों – जापानी बुखार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Now & win Paytm Cash*